आयुध भानुशाली का जीवन परिचय Ayudh bhanushali biography in hindi

Ayudh bhanushali biography in hindi

आज हम आपके साथ शेयर करने वाले हैं एक ऐसे बाल कलाकार जिन्होंने हाल ही में एक बहुत ही अच्छे सीरियल में काम किया है और हम सभी का मनोरंजन किया है तो चलिए जानते हैं इस बाल कलाकार आयुध भानुशाली के जीवन के बारे में

Ayudh bhanushali biography in hindi
Ayudh bhanushali biography in hindi

image source-https://starsunfolded.com/aayudh-bhanushali/

जन्म एवं परिवार- आयुध भानूशाली का जन्म मुंबई में 2012 में हुआ था। अभी वह 7 साल के हो चुके हैं, इनके पिता का नाम मयूर भानूशाली एवं माता का नाम दीपा भानूशाली है। मयूर भानूशाली एक प्रसिद्ध व्यापारी हैं।

इनका कैरियर- आयुध भानूशाली के कैरियर की बात करें तो इन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में प्रमुख भूमिका निभाई है। इसके अलावा ये कई विज्ञापनों में भी दिखे हैं, बाल मॉडल के रूप में भी इन्होंने कार्य किया है। इन्होंने अभी हाल ही में पिछले साल एक सीरियल डॉक्टर बी आर अंबेडकर में भी कार्य किया था। इससे पहले उन्होंने कई अन्य सीरियलों में भी कार्य किया। वह सलमान खान के साथ भी दिखे हैं, 2017 में वह चंद्रकांता एक मायावी प्रेम गाथा नामक सीरियल में भी एक छोटी सी भूमिका निभाते हुए दिखे।

इसके अलावा 2018 में भी उन्होंने स्टार प्लस के शो इश्कबाज में कार्य किया। इस तरह से हम देखें तो आयुध भानूशाली एक बहुत ही प्रसिद्ध बाल कलाकार हैं जो धीरे-धीरे प्रसिद्ध होते जा रहे हैं, उन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों का मन जीता है और सीरियलों में बहुत ही अच्छा कार्य किया है। इन्होंने एक बाल कलाकार होते हुए भी इतनी जल्दी प्रसिद्धि पायी यह थोड़ा मुश्किल था लेकिन आयुध भानूशाली ने वह करके दिखा दिया है। वह एक सफल बाल कलाकार हैं और जरूर ही बड़े होकर और भी बड़ी प्रसिद्धि हासिल करेंगे और हम सभी का मनोरंजन भी करेंगे।

दोस्तों हमारे द्वारा लिखा आयुध भानूशाली पर लेख Ayudh bhanushali biography in hindi आप सभी को कैसा लगा हमें जरूर बताएं, आप हमारे इस आर्टिकल को शेयर करना ना भूलें और सब्सक्राइब जरूर करें।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *