famous quotes by famous people in hindi-sanjay dhiman

हैलो दोस्तों उम्मीद है आप सभी ठीक ही होंगे,आज की हमारी ये पोस्ट “famous quotes by famous people in hindi-sanjay dhiman” उन लोगो के लिए हेल्पफुल होगी जो अपनी life को बदलना चाहते हैं,कहते है की जब एक इन्सान ख़ास इन्सान बन जाता है तोह उसके एक एक शब्द में जादू होता है,ऐसे ही है संजय दीवान.
जिन्होंने डीजल मेकेनिक से MLM के बादशाह बनने का काम किया और हम सबको एक सीख दी है की एक इन्सान चाहे तोह अपनी जिन्दगी में अपने सपनो को पूरा कर सकता हैं.इनकी  story हम आपके साथ पहले ही share कर चुके है,इनकी life history पढने के लिए यहाँ क्लिक करे Network-Marketing-Success-Stories in hindi-Sanjay Dhiman
हम जानने वाले है एक जुनूनी नेटवर्क मार्केटिंग businessmen संजय दीवान सर के अनमोल वचन
“अमीर(rich)इतने बनो की आप दुनिया(world) की हर कीमती चीज को खरीद सको और क़ीमती इतने बनो की कोई भी व्यक्ति आपको खरीद न सके .”सफलता एक फैसला है यह फैसला इंसान को उस time लेना पड़ता है .जब हालात उसके पक्ष में नहीं होते

“दुनिया में तीन प्रकार के लोग होते है. एक कामयाबी के बारे में सिर्फ जानते है, कुछ लोग मानते है और तीसरे वह जो ठानते है की कामयाबी कैसे मिलेगी।

“कोई भी business यारो दोस्तों या रिस्तेदारो के दम पर नहीं चलता,अपने दम पर चलता है .

“ज़िंदगी में दो तरह के लोग कभी कामयाब नहीं होते.एक वह जो करते तोह है लेकिन सोचते नहीं की क्या कर रहे है और दुसरे वह जो सोचते तोह है मगर करते कुछ नहीं .

“मुश्किलें(Difficulties) आ रही है ,लोग तुम्हारा मज़ाक उड़ा रहे है,तुम्हे मना करते है और फिर भी तुम करते हो तोह समझो की आप सही देश की और जा रहे है।

“विजेता{winner} कोई आसमान से नहीं टपकते वह छोड़ने वाले के वजाये कुछ छन ज्यादा लड़ते है और अपनी विजय की घोसना कर देते है .

“life है तोह dreams है ,dreams है तोह मंजिले है मंजिले है तोह फासले है, फासले है तोह रस्ते है ,रास्ते है तोह मुश्किलें है मुश्किलें है तोह हौसले है,हौसले है तोह विश्वास है,विश्वास तोह जीत है ,क्योकि fighter हमेशा जीतता है.
अगर आपको ये पोस्ट “famous quotes by famous people in hindi-sanjay dhiman” पसंद आये तोह इसे शेयर जरूर करे और हमारा फेसबुक पेज like करना ना भूले.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *